Tuesday 21 November 2017

विदेशी मुद्रा व्यापार 10 पिप्स गारंटी


स्वतंत्रता के लिए खोपड़ी 10-20 pips एक व्यापार 257 पिप्स की गारंटी, एक दोपहर, एक जंगली पुरानी संकेतक (--- 225 पीप फैलता है) डिस्कवर स्कैल्प टू फ्रीडम के.आई. एस. एस. (यह सरल स्वीटी रखें) विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली हमें सबसे अच्छे से बाहर नहीं होने से 6 पिप्स औसत दे देता है - नीचे अभी भी लगता है: दोपहर में 177 पिप्स मैं अच्छे पुराने सूचक विदेशी मुद्रा स्वतंत्रता को बताता हूं जो सीसीआई है 4 अलग-अलग समय सीमा पर शून्य रेखा से अधिक या नीचे बड़ा सवाल यह है कि यह सूचक अतीत की सटीक रीडिंग देने जा रहा है यह रणनीति परीक्षक के माध्यम से यह बहुत आसान होगा। नीचे दिए गए चार्ट पर मेरे पास सेटिंग्स M5, M15, M30, M30 हैं और सभी सीसीआई 2 पर सेट हैं। नीचे दी गई चार्ट पर सभी प्रविष्टियां कम से कम 10 पिप्स देते हैं - कुछ 30 पिप्स देते हैं रंगीन आयतें कोई महत्व नहीं हैं बाहर निकलने की जरूरत है विचार स्टॉप लॉस पिछले मोमबत्तियों के ऊंचा स्तर के नीचे 1 पीप फैल गया है जिसका मतलब है कि हर सिग्नल मेरे चार्ट के अनुसार विजेता है। फ़्रीकीन की सराहना कीजिए अब। यद्यपि यह संकेतक गंभीर रूप से repaints, Im इस सूचक (और अन्य सिस्टम) के साथ कई pips। इस दोपहर (1 9-9) में एक रन था जिसने 100 पिप्स को एक आसान तरीके से एक मूंगफली का मक्खन सैंडविच बनाया। संकेत रोज़ाना 200 pips दे रहे हैं इसलिए प्रभाव से पहले बैंकिंग शुरू करें। इसका व्यापारियों के लिए मेरा उपहार लेकिन सावधानी के साथ उपयोग करें यदि आप एक संकेत है, भले ही आप अपने सिर का उपयोग न करें तो बाजार आपको बाहर कर देगा। जब मेरे पास झुकाव होता है तो यह धागा में कुछ लाइव अपडेट होते हैं I यह संकेतक किसने कोडित किया, यह जानने के लिए कि कोई इस धागे पर टिप्पणी कर सकता है या संलग्न किए गए mq4 के अंदर देख सकता है प्रत्येक संभावित प्रविष्टि अगले मोमबत्ती के चिह्नित मोमबत्ती के बंद होने पर बंद हो जाती है क्योंकि प्रविष्टि को सभी विदेशी मुद्राओं के समान रंग से बंद कर दिया जाता है और फिर अगले मोमबत्ती खोलने पर दर्ज होता है। 23310 अपडेट करें। मैं कुछ विदेशी मुद्रा व्यापारियों (50 अधिकतम) के साथ अपना सर्वश्रेष्ठ व्यापारिक कॉल साझा करने के लिए तैयार हूं। आप प्रवेश, रोकें, लाभ और पैसा प्रबंधन ले लेंगे। वर्तमान में लगभग 2 ट्रेडों प्रति सप्ताह यहाँ । suk1000k: मैं अच्छा पुराने सूचक विदेशी मुद्रा स्वतंत्रता रखता हूं जो यह बताता है कि क्या सीसीआई 4 अलग-अलग समय सीमा पर शून्य रेखा से अधिक है या उससे कम है। बड़ा सवाल यह है कि यह सूचक अतीत में सटीक रीडिंग देने वाला है यह रणनीति परीक्षक के माध्यम से यह बहुत आसान होगा। नीचे दिए गए चार्ट पर मेरे पास सेटिंग्स M5, M15, M30, M30 हैं और सभी सीसीआई 2 पर सेट हैं। नीचे दी गई चार्ट पर सभी प्रविष्टियां कम से कम 10 पिप्स देते हैं - कुछ 30 पिप्स देते हैं रंगीन आयतें कोई महत्व नहीं हैं बाहर निकलने की जरूरत है विचार स्टॉप लॉस पिछले पचास से नीचे 1 पिप्स फैला हुआ है जिसका मतलब है कि हर सिग्नल मेरे चार्ट के अनुसार विजेता है। हालांकि, मुझे नहीं पता है कि क्या यह रीसेट किया गया है या क्या ये सही संकेत हैं हो सकता है आगे के परीक्षण के लायक अगर केवल एक दिन के लिए देखने के लिए कि इसमें कुछ भी है। यह संकेतक किसने कोडित किया, यह जानने के लिए कि कोई इस धागे पर टिप्पणी कर सकता है या संलग्न किए गए mq4 के अंदर देख सकता है प्रत्येक संभावित प्रविष्टि अगले मोमबत्ती के चिह्नित मोमबत्ती के बंद होने पर बंद हो जाती है क्योंकि प्रविष्टि को सभी विदेशी मुद्राओं के समान रंग से बंद कर दिया जाता है और फिर अगले मोमबत्ती खोलने पर दर्ज होता है। मैं एफएक्स स्नाइपर एरगोडिक ट्रिगर पर आधारित एक समान एक ऐसा ही करता था। सबसे पहले मैं वास्तव में उत्साहित था, लेकिन मुझे एहसास हुआ कि निचले टीएफ बार केवल उच्च के करीब (यानी पिछले 12 वर्गों को नीला रंग दिया जाएगा यदि प्रवृत्ति ऊपर थी, तब तक, वे लाल हो जाएगी)। बस यह सुनिश्चित करने के लिए, मैं कुछ दिनों के लिए एक नजर रखूंगा और देखें कि यह कोई अलग है या नहीं। मैंने अपनी सेटिंग्स के साथ GBPUSD M5 पर परीक्षण करना शुरू कर दिया है, और यह बहुत अच्छी तरह से व्यवहार किया (पहले व्यापार पर 70 पिप्स, ठीक है, मुझे लगता है कि मैं इस पर भाग्यशाली रहा हूँ), लेकिन कुछ समय बाद मैंने देखा कि संकेतक खुद को बहुत बार पुनरुत्पादन करता है, वास्तव में मुझे यकीन नहीं है कि कोई इस पर भरोसा कर सकता है। मुझे यकीन नहीं है कि मुझे आपके स्टॉपलॉस नियम का अधिकार मिल गया है आप इसे एक खरीद पर पिछले मोमबत्ती की ऊंचाई के नीचे फैल गए हैं, और बेचने पर पिछली मोमबत्ती कम कर देते हैं, यह सही है कि मैं अपने परिणामों पर पोस्ट कर रहा हूं। शायद हम फिर से रंग समस्या के खिलाफ कुछ फिल्टर का उपयोग कर सकते हैं। coz मुझे लगता है कि यह एक व्यापार प्रणाली के लिए एक दिलचस्प विचार है। हाय बर्टी - फाइल को आपके सी में सहेजने की जरूरत है: programsmetatraderexpertsindicators फ़ोल्डर और फिर चार्ट पर लागू होते हैं। मुझे नहीं लगता कि यह काम करने के लिए कुछ और की आवश्यकता है Tagada - महान शुरूआत आरई रोकना नुकसान यह केवल एक विचार है यदि सिग्नल खरीदते हैं - तो रोकें नुकसान रोको पिछले 1 मोमबत्ती के नीचे के नीचे 1 पीईटी फैल गया और इसे एक मोमबत्ती ने मोमबत्ती से चित्रित किया। अगर बेचें --- रोक पिछले 1 मोमबत्ती की ऊँचाई के ऊपर 1 पीई फैल जाता है और एक मोमबत्ती के नीचे ले जाया जाता है। दूसरे शब्दों में अगर अगले मोमबत्ती पिछली ऊंची सीमा से नीचे जाता है तो बीमा निकासी शुरू हो जाती है। दिन में 5-100 पिप्स कई बार एक खास दिशा में कम रन की तलाश कर रहे थे। दिन का दूसरा संकेत मैंने इस चार्ट पर दूसरा संकेत लिया अब तक 50 पिप्स के लिए अच्छा है अगर आप 1000 रुपये प्रति पीईपी के लिए व्यापार कर रहे हैं तो 38,000 रुपये मिलते हैं। 5 मिनट से भी कम काम में मुझे नहीं पता है कि पहला संकेत एक पुन: पेंट था, लेकिन यह 100 पिप्स व्यापार है। मैं उस समय अपने चार्ट के सामने नहीं था 150 से अधिक pips Thats 150 पीप्स ब्रिटेन में खुले होने के बाद साढ़े तीन घंटे में (यदि आप यूके के रूप में 8 बजे GMT गिनाते हैं) यह दुनिया में किसी भी विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली की तुलना में आसान है। पीएस दोनों चार्ट में लाल रेखाएं उस मोमबत्ती के ओपन के दूसरे शब्दों में प्रवेश करने के लिए संकेत देती हैं कि आप उस मोमबत्ती से पीप प्राप्त करते हैं, आपकी जानकारी से धन्यवाद, मेरे पास भारती भारती है मुझे आश्चर्य है कि यदि आप इस टेक लाइव प्रॉफिटेबल थ्क्स 257 पिप्स, एक दोपहर, एक जंगली पुरानी संकेतक (--- 225 पीप फैलते हैं) का व्यापार करते हैं, तो पता चलता है कि फ्रीडम के.आई. एस. एस. (यह सरल स्वीटी रखें) विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली हमें 6 पिप्स औसत को सबसे अच्छा नहीं मिल रहा है - नीचे देने के लिए अभी भी लगता है: 177 पिप्स एक दुपारी सूक में, मुझे याद है कि यह पुराने मूल वालेओ सिस्टम के साथ दिन में वापस आ गया है । मुझे सीसीआई (वुडी वास्तव में) पसंद है और हमेशा इसका इस्तेमाल करते हैं ध्यान रखें कि निकास व्यावहारिक रूप से व्यापार में सब कुछ है। प्रविष्टियां कई लोग मानते हैं (खुद को अब 2 12 साल बाद व्यावसायिक रूप से कारोबार कर रहे हैं) व्यापार के बारे में 5 से 10 के बीच महत्व है यही कारण है कि मेरा मानना ​​है कि इन मंचों पर व्यापारियों को एफएफ पर विशेष रूप से 3 साल पहले की तुलना में बेहतर नहीं है, उनके सभी शोध और अकेले प्रविष्टियों पर सीखने का आधार। इसकी असामान्य बात नहीं है कि एक व्यापारी को वास्तव में 300 पिप्स की सरल प्रवृत्ति पर विपरीत दिशा में पैसे खो देते हैं। हम सिर्फ इतना नहीं कह सकते कि यह कितना बड़ा संकेत है, आदि। यह मंच इस मंच पर पहले से कहीं अधिक स्पष्ट है। फिर भी, चूंकि यह एक बहुत से प्रविष्टि सूचक है, क्योंकि मैं देख रहा हूँ कि यह कैसे देखा जा रहा है, शायद आप प्रत्येक बाहर निकलने के लिए pips का एक सेट ले सकते हैं। देखें कि यह आपके लिए कैसे काम करता है। लालची मत न करें और फिर से प्रवेश करें जब तक कि एक और सिग्नल न हो, क्योंकि यह आपके दिशा में जा रहा है जब पीिप्स के सेट के लिए बाहर निकलता है। हर चीज़ के साथ अच्छी किस्मत। हॉव वालेओ Havent उसके बारे में सुना अच्छा आदमी वह है बस साझा करने के लिए धन्यवाद कहना चाहता था मुझे और मेरा दोस्त इस पर डेमो पर परीक्षण करेगा। क्या कोई भी मौसम साझा कर सकता है इस सूचक के साथ समस्याएं हैं, यह काफी समझ में नहीं आ रहा है कि मौसम का मतलब क्या है, यह अतीत को सही तरीके से दिखा सकता है अगर सीसीआई की व्याख्या करने के लिए उसे अधिक सीखने में नेत्रहीन रूचि है वैसे, आप इस सूचक में 2 से किस सेटिंग को सेट करते हैं, क्या यह सीसीआई अवधि है Ive सीसी अवधि को बदल दिया है जो कि 34 और 14 के बीच बदलकर 2 हो गए थे। यदि सूचक के साथ कोई समस्या है जिसे तय किया जा सकता है, और इसका इस्तेमाल किया जा सकता है मौजूदा सिस्टम या किसी चीज के अंदर जब तक यह जटिल नहीं होता है, जैसे आपने कहा था, इसे सरल रखें, तो यह निश्चित रूप से आशाजनक होगा। अगर कोई इस बारे में उपयोगी कुछ भी साझा कर सकता है तो अच्छा होगा। तो आपके सिस्टम के लिए, आपको अभिनय से पहले 30 मोमबत्ती के करीब इंतजार करना चाहिए, लेकिन इस तरह, शायद कम संकेत, या अधिक गलत संकेत इसलिए, चाल इसी समय सीमा के लिए है, विभिन्न सीसीआई सेटिंग्स चल रहा है सिग्नलेटर विदेशी मुद्रा संकेत प्रदाता सिग्नलेटर कंपनी 17 से अधिक वर्षों के लिए यूके स्थित विदेशी मुद्रा संकेतों प्रदाता है। हम एक स्वचालित व्यापार के साथ लाभप्रद ट्रेडिंग संकेत प्रदान करते हैं। एसएमएस और ईमेल अलर्ट सभी संकेत व्यावसायिक मानव व्यापारियों द्वारा भेजे जाते हैं और हमेशा अपने जोखिम को कम करने और अपने मुनाफे को बढ़ाने के लिए स्टॉप लॉस और प्रॉफिट स्तर दोनों में शामिल होते हैं। हमारी सेवाओं में आपके द्वारा किसी भी विदेशी मुद्रा दलाल के साथ आपके व्यापार खाते पर सीधे सर्वश्रेष्ठ लाभ लेने की आवश्यकता होती है। आपके विचार के लिए हम व्यापार की विविधीकरण से लाभ पाने के लिए प्रमुख मुद्रा जोड़े (EURUSD, GBPUSD, USDJPY। आदि) और संकेतों के समूहों (सिग्नल सेट) के लिए संकेत देते हैं। सिग्नलेटर लाभ और सदस्यता विकल्प के बारे में विस्तार से पढ़ें। किसी भी स्तर पर आपके पास कोई सवाल होना चाहिए, सहायता फाइल ज्ञान उपलब्ध है 247। उपलब्ध एफएक्स सिग्नल रियल एप ईमानदार लाइव परिणाम व्यापार के परिणाम लगभग तुरन्त एक व्यापार बंद होने के बाद उपलब्ध हैं। दोनों लाभ और हानि व्यापार आंकड़ों के समान रूप से तेजी से जोड़ दिए जाते हैं। हम संकेतक सेवाओं को यथासंभव अधिक पारदर्शी और ईमानदार बनाने के लिए अपनी पूरी कोशिश करते हैं। व्यापार विवरण और संकेत आंकड़े पृष्ठ हमारे वेबसाइट पर हर घंटे स्वचालित रूप से अपडेट किए जाते हैं। लाइव व्यापार परिणाम अनुभाग हर मिनट अपडेट किया जाता है। आपको कुल लाभ, एक महीने में औसत लाभ, अधिकतम ड्रॉडाउन, ट्रेडों की संख्या, एसएल टीपी के स्तर और कई और अधिक जानकारी सहित वेबसाइटों की विशाल मात्रा और रिपोर्ट मिलेगी। स्वचालित ट्रेडिंग, एसएमएस और ईमेल अलर्ट सिग्नलेटर सिग्नल डिलीवरी विकल्प की संपूर्ण सूची प्रदान करता है: ऑटोमैटेड ट्रेड्स एक्सीकशन (केवल ट्रेडों के निष्पादन के लिए स्वचालन) अधिकांश सदस्यता के लिए मुफ्त अप्रबंधित वीपीएस सेवा के साथ, अपने ईमेल-बॉक्स पर ईमेल अलर्ट, अपने स्मार्टफ़ोन पर एसएमएस दुनिया के अधिकांश देशों), आपके संकेतक व्यक्तिगत पृष्ठ पर वेबसाइट अलर्ट। सभी वितरण विकल्प किसी भी सशुल्क सदस्यता के लिए उपलब्ध हैं। सिग्नलेटर सिग्नल और डिलीवरी उदाहरण खोजें। सिग्नल सदस्यता विकल्प विस्तृत विकल्प की सदस्यता विकल्प आपके व्यापार आवश्यकताओं के लिए सबसे उचित प्रकार के सदस्यता का चयन करने में मदद करेंगे। अपनी उच्च आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए, निम्नलिखित विकल्प वर्तमान में उपलब्ध हैं गारंटीकृत पिप्स मासिक सदस्यता (छूट लंबी अवधि की सदस्यता के लिए उपलब्ध हैं), प्रबंधित खातों। डेमो सदस्यता और मुफ्त संकेत सदस्यता विकल्पों और उसके भेदों से परिचित होने के लिए, कृपया इस लिंक का पालन करें। सिग्नलेटरग्रेल लिमिटेड इंग्लैंड और वेल्स में पंजीकृत, संख्या: 621 9 867 53 रॉडने स्ट्रीट, लिवरपूल, एलएबीईआर, यूके। कॉपीराइट सिग्नलेटर्रग 2000-2017 कॉपीराइट और इस साइट की सामग्री और सामग्री के बौद्धिक संपदा अधिकार आरक्षित हैं और सिग्नलेटर लिमिटेड के स्वामित्व हैं, अन्यथा संकेत नहीं दिए हैं। इस साइट से कोई भी सामग्री सिग्नलेटर लिमिटेड की पूर्व लिखित अनुमति के बिना किसी भी तरीके से प्रतिलिपि की जा सकती है, पुनरुत्पादित या पुनर्वितरित की जा सकती है। इस साइट पर उपयोग और प्रदर्शित ट्रेडमार्क और लोगो पंजीकृत और अपंजीकृत ट्रेडमार्क और सिग्नलेटर लिमिटेड के लोगो और अन्य हैं ट्रेडमार्क और लोगो के स्वामी के व्यक्त लिखित मंजूरी के बिना किसी भी तरीके से इस्तेमाल किया जा सकता है। 10 पीिप्स एक दिन विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति 10 पीिप्स एक दिन विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति शुरुआती और यहां तक ​​कि उन्नत विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए एक सरल विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली है। मुद्रा जोड़े: केवल प्रमुख जोड़े संकेतक की आवश्यकता: 5 एमएए और 12 एमए और आरएसआई 14 स्तर 50 के साथ। यहां पर, आप यह भी एक दिन विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली में इस 10 पिप्स पढ़ने के बाद इन्हें जांचना पसंद कर सकते हैं: अगर आप विदेशी मुद्रा व्यापारी जो ब्रेकआउट व्यापार करना पसंद करता है, यहां 8217 के 21 ब्रेकआउट फॉरेन ट्रेडिंग रणनीतियाँ की एक अद्भुत सूची है: 10 पीआईपीएस के पीछे का विचार विदेशी मुद्रा रणनीति और समस्याएं पैदा होती हैं यदि आप केवल 10 पीएएस बनाने का लक्ष्य रख सकते हैं यदि आप 10 पिप्स दिन के लिए, उस 8217 के आईटी 8230 आप कर रहे हैं, दिन के लिए और अधिक व्यापार नहीं। पढ़ें अर्धसैनिक एसएआर संकेतक विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीति अगले दिन, आप आते हैं और फिर 10 पिप्स के लिए लक्ष्य यदि आप दिन के लिए अपने 10 पिप्स लाभ पर आते हैं, तो आप अब डॉन 8217t व्यापार करते हैं। इसका मतलब यह है कि यदि आप पहले व्यापार लेते हैं और पहला व्यापार आपको लाभ के 10 पिप्स देता है, तो आप अब व्यापार नहीं करेंगे क्योंकि इस व्यापार प्रणाली का पूरा लक्ष्य प्रति दिन 10 पीिप्स करना है। अब, इस प्रणाली के साथ समस्या यह है कि क्या होगा यदि दिन में आपका डोन 8217 10 पिप्स कर लेता है क्या होगा यदि आपके पास 10 पंक्ति में ट्रेड हो गए हैं क्या आप व्यापार करते रहेंगे जब तक आप दिन के लिए 10 पिप्स का मुनाफा नहीं मारा, अगर उस मामले में 8217 , आपको अगले 11 ट्रेडों पर लाभ बनाने की आवश्यकता है और यह 11 वां व्यापार है जो आपको दिन के लिए आवश्यक 10 पिप्स देगा। लेकिन फिर, यह बहुत ही बड़ी समस्या है, क्योंकि अब आप ओवरट्रैड की समस्या से सामना कर रहे हैं और आप वास्तव में डॉन 8217 पता है कि अगले 10 ट्रेडों सभी विजेताओं होंगे 8230 तो इस 10 पिप्स के साथ एक दिन विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति, मेरी राय में, आपको एक पंक्ति में ट्रेडों को खोने की एक सीमा निर्धारित करने की आवश्यकता है जो आप कह सकते हैं कि पहले ले जा सकते हैं: 8220 वें 8217, आज के लिए कोई और व्यापार नहीं। आज के लिए व्यापार 8 10 PIPS एक दिन विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति जब 5 क्रॉस 12 नकारात्मक पक्ष और आरएसआई क्रॉसओवर से पहले बंद हुआ था जो पिछले कैंडलस्टिक की ऊंचाई के ऊपर 50 जगह स्टॉप लॉस 2 पिप्स से नीचे था। प्रॉफिट लक्ष्य 10 पिप्स पढ़ें 5 एएमए और 8 एएमए फॉरेन ट्रेडिंग स्ट्रैटेजी खरीदें जब 5 एमएसीएस को 12 हजार रुपये ऊपरी और आरएसआई 50 ​​के स्तर से ऊपर पार कर जाता है। जगह स्टॉप लॉस 2 पिपल्स जो पिछली कैंडलस्टिक के नीचे होती है जो कि एमएए क्रॉसओवर से पहले बंद हो गई थी। लाभोत्तर लक्ष्य 10 पिप्स लें 10 पीआईपीएस एक दिन विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति आप कर सकते हैं 8217 एक दिन में विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति 10 pips का उपयोग करें जो विशाल फैलता है, आप बहुत आसानी से बंद हो जाएगा यह प्रवृत्ति ट्रेडिंग विदेशी मुद्रा की रणनीति है, इसलिए यदि बाजार सपाट है, तो आपके बहुत गलत झूठे संकेत हैं, इसलिए मेरा सुझाव है कि आप लंदन और न्यूयॉर्क कारोबार सत्रों के दौरान केवल इस रणनीति का उपयोग करें। आप केवल अपने प्रति दिन 10 पिप्स लाभ को सीमित कर रहे हैं, कभी-कभी आप जो व्यापार लेते हैं, आप बाद में देखेंगे कि यह 50 पिप्स या 100 पिप्स चला गया है लेकिन आपको केवल 10 पिप्स का लाभ मिला है। यदि आप अपना 10 पीप एक दिन प्राप्त करने के लिए उत्सुक हैं, तो इसका मतलब है कि आप अपने विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग खाते को आसानी से उड़ा सकते हैं यदि आप ऐसा करते हैं 10 पीआईपीएस एक दिन विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति के लाभ यह भी शुरुआती विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए उपयोग करने के लिए एक बहुत आसान व्यापार प्रणाली। मजबूत रुझान वाले बाजारों में वास्तव में अच्छी तरह से काम करता है 10 पिप्स लाभ लक्ष्य आसानी से 50 पीपीएस लाभ लक्ष्य की तरह कुछ की तुलना में हासिल किया जाता है। 8220 वाइड विविधीकरण केवल तभी आवश्यक है जब निवेशक यह नहीं समझते कि वे क्या कर रहे हैं। 8221 8211 वॉरन बफेट क्योंकि शेयरिंग देखभाल कर रही है, कृपया डॉन 8217 नीचे दिए गए साझाकरण बटनों पर क्लिक करके अपने मित्रों के साथ इस 10 पिप्स एक दिन विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति साझा करने के लिए भूल जाएं। मेरे लिए वास्तव में वह सराहनीय होगा। धन्यवाद। आरएसआई विदेशी मुद्रा व्यापार की रणनीति के साथ 20 एसएमएडी पढ़ें: क्या होगा अगर आप प्रति दिन 10 पीिप्स की गारंटी दे रहे थे, क्या होगा यदि आपको 1 पी चार्ट पर प्रति दिन 10 पिप्स की गारंटी दी गई थी, तो पहले मैंने कुछ दिलचस्प देखा हर बार एक नया बार रूप (हर दिन की शुरुआत में), यह किसी भी दिशा में कम से कम 10-20 pips होता है इसलिए, यदि हर दिन आप किसी भी दिशा में एक व्यापार डालते हैं, तो आप अविश्वसनीय रूप से कम से कम दस पिप्स प्राप्त करने की संभावना रखते हैं, चाहे आप इसे किस दिशा में डालते हैं I इस रणनीति के साथ खेलना शुरू कर रहा है और आप सभी को यह बताता है कि यह कैसे चला जाता है। लेकिन किसी भी और सभी विचारों का स्वागत किया है। अच्छा दिन मास्टर योगदानकर्ता और सदस्य शामिल होने की तारीख नवम्बर 2008 स्थान एसएफएलए पद 315 सिद्धांत में यह एक महान प्रणाली है। और मैंने इस सोचा प्रक्रिया के आसपास एक ईए बनाया था। 1 मिनट की मोमबत्ती पर अतिरिक्त पुष्टिकरण के साथ, मेरी मूल प्रणाली 1 घंटे के मोमबत्ती के गठन पर मेरी बुशेल पुष्टि आधारित थी नवंबर, दिसंबर और जनवरी की शुरुआत में डेमो परीक्षण के दौरान, प्रणाली अच्छी तरह से काम करती थी, कुछ हारे हुए थे, लेकिन मेरे पास प्रत्येक बड़ी फर्म के लिए ईए (अब मैं इसे चौंका देने वाला फिट) माना जाता था। सब कुछ मैं प्रत्येक जोड़ी में कम से कम 100200 विभिन्न एसएल मूल्यों के साथ मिल रहा था ठीक है, यह सिद्धांत हिस्सा है। तो जनवरी से शुरू होने पर, मैंने लाइव और डेमो जाने का फैसला किया, लेकिन क्या आप नहीं जानते, यह बस बाजार में कुछ बदलाव हुआ है। मैंने पैसे खोना शुरू कर दिया और ईए ऑफ़लाइन ले लिया। फिर भी, मैंने आपके लिए अपने मूल ईए को छू लिया है यह आपके दलाल सर्वर को GMT में मानते हुए 0000 जीएमटी पर एक 10pip खरीद को खोल देगा। स्टॉप लॉज और अनुगामी स्टॉप का उपयोग करने सहित, आप की आवश्यकता के अनुसार संशोधित करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें। यदि आपको एक सेटअप मिल जाता है जो आपको लंबे समय में पैसा बनाता है, तो कृपया यह मत भूलो कि आपको कौन सी कोड दिया है। कोड में नीले रंग के आइटम को आपके दलालों के समय में फिट करने के लिए बदला जा सकता है। नीचे दी गई लाल रंग में कोड आपको एक खरीदार के बजाय बेचने की अनुमति देगा, लेकिन आपको दो पंक्तियों से वें उद्धरण को निकालना होगा और इससे पहले लाइनों में उन्हें जोड़ना होगा। यदि आप स्टॉप लॉस के साथ खेलना चाहते हैं, तो TrueUseStopLossquot को True में बदलें और फिर अपने जोखिम सहिष्णुता को समझें। क्षमा करें, कोड बहुत ही असाधारण है, मेरे ईए के लिए मेरे मूल नियमों के साथ काम करने के लिए मुझे पहले मिनट और घंटे के मोमबत्तियों के मूल्य के लिए करना था, जो काफी आसान लगता है, लेकिन नहीं है। मैं इसे सही तरीके से काम करने के लिए कोड तैयार करने में बहुत समय लगाया क्योंकि चूंकि मेटाटैडर मोमबत्ती को विशेष रूप से 1 मिनट की मोमबत्तियां छोड़ने के लिए काम करता है, क्योंकि केवल पीछे की ओर गिनती नहीं होती है कोड का उपयोग करने के लिए, नोटपैड खोलें, नीचे दिए गए कोड को नोटपैड में पेस्ट करें और उद्धरण चिह्नों का उपयोग सुनिश्चित करने के लिए उसे उद्धृत करें HuskyEA. mq4quot। आप इसे क्रोफ्ट फाइल मेटाट्रेडेरेक्स्टर्ट्स में सहेजना चाहेंगे (या जहां कहीं भी आपका मेटाट्रेडर एक्सपर्ट डायरेक्ट्री है।) इस स्थान पर सहेजे जाने पर एक बार मेटाएडिटर और कंपाइल में फाइल खोलें। फिर आप चाहें तो बैकस्टेस्टिंग शुरू कर सकते हैं। बीटीडब्लू, वर्तमान संस्करण बैक टेस्टिंग में बहुत अच्छा काम करता है जब तक बाजार ईयू के लिए 31 दिसंबर को उच्च स्तर पर नहीं जाता है, और आपको अंततः मार्जिन मिल जाता है। वैसे भी इसके साथ खेलते हैं, इसे टच करें और मज़े करो। अगर आपके कोई प्रश्न हैं, तो मुझे बताएं। चार्ट पहले मैंने कुछ दिलचस्प देखा। हर बार एक नया बार (हर दिन की शुरुआत में) रूपों में, यह कम से कम 10-20 पिप्स किसी भी दिशा में होता है। इसलिए, यदि हर दिन आप किसी भी दिशा में व्यापार करते हैं, तो आप अविश्वसनीय रूप से संभावना रखते हैं कम से कम दस पिप्स हासिल करने के लिए कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप इसे किस दिशा में डालते हैं I इस रणनीति के साथ खेलना शुरू कर रहा है और आप सभी को यह पता है कि यह कैसे चला जाता है। लेकिन किसी भी और सभी विचारों का स्वागत किया जाता है। अच्छा दिन शायद आपको डेमो ट्रेडिंग आप ईए अब ऐसा लगता है कि बाजार पिछले महीने और एक आधे से अधिक स्थिर रहा है। ईएएस और यहां तक ​​कि मैनुअल ट्रेडिंग सिस्टम के बहुत सारे के लिए जनवरी बहुत खराब था। मैं जनवरी में ईए के साथ पैसे खो चुका हूं जो मैं उपयोग कर रहा हूं, लेकिन एफईबी का महीना बेहतर था और मैंने उस पैसे को वापस बनाया। मुझे लगता है कि जनवरी में आपके ईए पर रहने के लिए एक खराब महीने था क्योंकि बाजार बहुत अप्रत्याशित और अस्थिर था। मास्टर योगदानकर्ता और सदस्य शामिल होने की तारीख नवम्बर 2008 स्थान एसएफएलए पद 315 आपके प्रोत्साहन के साथ मैंने अभी कुछ परीक्षण वापस करने की कोशिश की, जो इस अनुभव के आधार पर, आगे के परीक्षण के रूप में एक ही मुनाफे को पकड़ने लगता है और यह तेजी से बढ़ रहा है मुझे लगता है कि जिस चीज ने मुझे ट्रैक करना बंद कर दिया है, वह यह है कि इस अवधि के दौरान डेमो फॉरवर्ड टेस्टिंग के अपने सभी समय की तुलना में यह अधिक खो गया। व्यापार के प्रति 10 जोखिम के बावजूद, यह 1.5 महीने में 50 था, 3 ऊपर 18, 5 ऊपर 27 था। यह EURUSD पर आधारित था, अन्य जोड़े इतनी अच्छी तरह से किराया नहीं करते थे। मुझे यकीन नहीं है कि ईए काम कर रहा है जैसा मैं चाहता हूं, लेकिन जैसा कि आप सुझाव देते हैं कि मैं इसे डेमो में डाल दूंगा उन लोगों के लिए, जो इस धागा को पढ़ रहे हैं उनके लिए ईए पद छोड़ने के लिए ओ. पी. के लिए फिट किया गया था, और न कि मुझे क्या करना चाहिए। जुड़ें तारीख फरवरी 2009 डाक 47 दिलचस्प लेकिन आप इस तरह के एक छोटे से लाभ (यानी 10 पी - 5 पी स्प्रेड 5 पी) के लिए किस स्टॉप लॉस का इस्तेमाल करते हैं? मास्टर योगदानकर्ता और सदस्य शामिल होने की तारीख नवम्बर 2008 स्थान एसएफएलए पद 315 ईए के साथ खेलते हैं और मैंने ऊपर पोस्ट किया और देखें कि आपके लिए सबसे अच्छा क्या काम करता है। जुड़ें दिनांक जनवरी 2018 डाक 5 मूलतः jakestephenson08 द्वारा पोस्ट किया गया 1D चार्ट को देखते हुए मैंने पहले कुछ दिलचस्प देखा हर बार एक नया बार रूप (हर दिन की शुरुआत में), यह किसी भी दिशा में कम से कम 10-20 pips होता है इसलिए, यदि हर दिन आप किसी भी दिशा में एक व्यापार डालते हैं, तो आप अविश्वसनीय रूप से कम से कम दस पिप्स प्राप्त करने की संभावना रखते हैं, चाहे आप इसे किस दिशा में डालते हैं I इस रणनीति के साथ खेलना शुरू कर रहा है और आप सभी को यह बताता है कि यह कैसे चला जाता है। लेकिन किसी भी और सभी विचारों का स्वागत किया है। अच्छा दिन महोदय कुछ दिन दिन मोमबत्ती मुंडा के नीचे (पूंछ के बिना मोमबत्ती) है। उस मोमबत्ती में हम 10 पिप्स कैसे प्राप्त कर सकते हैं (एक बार अगर मैं बेचने के आदेश को मोमबत्ती की पूंछ से ऊपर चला जाता है) तो कैसे नुकसान कम करें और व्यापार कैसे करें जनवरी 2018 की तारीख में 5 से 5 दिन के दिन हर दिन चैंपियन में कैंडल शुरू करें खरीद आदेश डाल बाजार अचानक नीचे जाता है उसके बाद बाजार वापस नहीं आ रहा है तो लाभ कैसे लें क्या कोई स्टॉपलॉस है जो हमें वहां रखना चाहिए। या किसी भी प्रवृत्ति या specfic दिनों पर निर्भर करता है वहाँ व्यापार के लिए है, या किसी भी सूचक वहाँ है पीएलएस दिवस चार्ट में देखता है कि इतने दिनों में बाजार केवल ऊपर या नीचे चला जाता है सबसे कम 10 पिप्स लाभ के लिए यह कैसे संभव है pls विस्तार समझाओ मूल रूप से रैमकुमार सर द्वारा पोस्ट किया गया, कुछ समय के दिन मोमबत्ती मुंडा के नीचे (पूंछ के मोमबत्ती के बिना)। उस मोमबत्ती में हम 10 पिप्स कैसे प्राप्त कर सकते हैं (एक बार अगर मैं बेचने के आदेश को मोमबत्ती बाहर की पूंछ के साथ चला जाता है) तो कैसे नुकसान कम करें और व्यापार कैसे जुड़ें तिथि शामिल करें फरवरी 2018 डाक 56 मुझे वाकई इस विचार को पसंद है क्या किसी को यह पता चलता है कि इस थ्रेड पोस्टिंग अनुमतियों के लिए इस रणनीति टैग में किस तरह का स्टॉप लॉस होगा जो सभी का उपयोग करते हैं, सभी बार जीएमटी -4 हैं अब समय है 09:09 अपराह्न। जानें कैसे विदेशी मुद्रा व्यापार करने के लिए बेबीपिप्स विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग के शुरुआती गाइड है वेब पर विदेशी मुद्रा शिक्षा के लिए आपका सर्वश्रेष्ठ स्रोत कॉपीराइट 2005-2018 बेबीपिप्स एलएलसी सर्वाधिकार सुरक्षित। quot जब हमारी यादें हमारे सपने से भी ज्यादा हैं, तो हम बूढ़े हो गए हैं

No comments:

Post a Comment